Saaras News - सारस न्यूज़ - चुन - चुन के हर खबर, ताकि आप न रहें बेखबर

एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर चलाए गए अभियान में 30 गिरफ्तार एवं सामान सहित 642 लीटर शराब जब्त

शशि कोशी रोक्का, सारस न्यूज़, किशनगंज।

एक नवंबर से 14 नवंबर के बीच पुलिस को उक्त सफलता मिली है:-
किशनगंज पुलिस द्वारा अपराधियों एवं शराब तस्करो के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के निर्देश पर जिला पुलिस द्वारा जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में समकालीन अभियान चलाकर 30 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया हैं। साथ ही भारी मात्रा में शराब, नकदी सहित अन्य सामग्री जप्त की गई है। पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि विभिन्न थानों जैसे बहादुरगंज, किशनगंज, कोचाधामन, गलगलिया, कुर्लिकोट, ठाकुरगंज, टेढ़ागाछ, पोठिया, दिघलबैंक, पहड़कट्टा, कोढोंबाड़ी, पौआखाली में अलग अलग कुल 27 कांड दर्ज कर 30 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई।

आपको बताते चलें कि एक नवंबर से 14 नवंबर के बीच पुलिस को उक्त सफलता मिली है। एसपी कुमार आशीष ने बताया की गिरफ्तार अभियुक्तों से 460.65 लीटर विदेशी एवं 182.15 लीटर देशी कुल- 642.8 लीटर अवैध शराब की बरामदगी एवं अवैध शराब के आवागमन हेतु उपयोग किये जा रहे 03 वाहन, 04 मोबाईल, नकद-15 हज़ार तथा 12 ऑक्सीजन सिलेण्डर को जप्त किया गया है। साथ ही अवैध शराब के निर्माण में प्रयोग किये जा रहे 60 लीटर जावा को विनष्ट किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी अभियुक्तों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा दिया है, किशनगंज पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार किशनगंज जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अवैध शराब निर्माण, शराब कारोबारियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार जारी है, किशनगंज पुलिस अधीक्षक ने किशनगंज के तमाम लोगों से पुलिस प्रशासन की सहयोग करने की अपील की है उन्होंने कहा कि अगर आपके आस-पड़ोस कोई शराब बेचता है, सेवन करता है या शराब कारोबारी है, तो इसकी सूचना पुलिस को दें।
आइए सब मिलकर शराबबंदी अभियान को सफल बनावे इससे पूर्व भी पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने आदिवासी टोला में जाकर लोगों को शराब का सेवन नहीं करने शराब नहीं बेचने के लिए जागरूक करते भी नजर आए थे जो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

error: Content is protected !!