Saaras News - सारस न्यूज़ - चुन - चुन के हर खबर, ताकि आप न रहें बेखबर

हार गया मुखिया का चुनाव तो रच डाली लूट की साजिश , किशनगंज पुलिस ने मुखिया प्रत्याशी सहित 10 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Nov 18, 2021

शशि कोशी रोक्का, सारस न्यूज़, किशनगंज।

पुलिस ने किशनगंज प्रेम पुल एवं बहादुरगंज लूट कांड का किया सफल उद्भेदन

गिरफ्तार अपराधी किशनगंज और अररिया जिले के है रहने वाले

अपराधियों के पास से चांदी,नकदी,बाइक, हथियार, मोबाइल जप्त

एसआईटी में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को किया जाएगा सम्मानित -एसपी

किशनगंज पुलिस ने बीते दिनों बहादुरगंज थाना क्षेत्र एवं किशनगंज शहर में हुई लूट की घटना का सफल उद्भेदन कर लिया है । एसपी कुमार आशीष ने आज पत्रकार वार्ता कर बताया कि किशनगंज थाना क्षेत्र के प्रेम पुल में गैस एजेंसी कर्मचारी से हुई डेढ़ लाख की लूट एवं बहादुरगंज थाना अन्तर्गत बाभनटोली डायभर्सन पर विशनपुर के सोना-चाँदी व्यापारी सुशील कुमार अग्रवाल के साथ हथियार के बल पर अपराधियों द्वारा की गई लूट का सफलता पूर्वक उद्भेदन किया गया है ।

वहीं इस पूरे उद्भेदन में सबसे चौंकाने वाला खुलासा करते हुए एसपी कुमार आशीष ने बताया कि इस कांड में लाइनर का काम एक हारे हुए मुखिया प्रत्याशी ने किया था ।उन्होंने बताया कि सर्वप्रथम पंचायत चुनाव-2021 के पराजित मुखिया प्रत्याशी मो0 मसुद आलम को टेढ़ागाछ से गिरफ्तार किया गया।

उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने अन्य सहयोगियों तथा लूट की पूरी योजना को विस्तृत रूप से बताया।जिसके बाद मसूद आलम की निशानदेही पर लूटी गई राशि, जेवर, मोबाईल एवं घटना में प्रयुक्त बाइक को जप्त किया गया।श्री कुमार ने बताया कि मुखिया चुनाव में हारने के बाद मसूद आलम की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी, जिस वजह से उसने अन्य अपराधियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया ।

एसपी श्री कुमार ने बताया कि व्यवसाई द्वारा करीब 2.50 से 3 किलो ग्राम चाँदी के जेवर की लूट का मामला दर्ज करवाया गया था ।जबकि अपराधियों के पास से 5.257 किलोग्राम चांदी बरामद की गई है ।जिसपर व्यवसाई द्वारा स्पष्टीकरण दिया गया है । एसपी श्री कुमार ने बताया कि दोनों मामलो में दस अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है ।अपराधियों के पास से देशी कट्टा ,जिंदा कारतूस, 3 मोटर साइकिल एवं 9 मोबाइल भी जप्त किया गया है ।

गिरफ्तार अपराधियों के नाम मो0 मसुद आलम टेढ़ागाछ,मो0 साबिर अररिया,मो0 मुस्लिम अररिया,प्रदीप चौधरी अररिया,राजू साह अररिया,मो0 नौशाद उर्फ शीतल अररिया,महबुब आलम टेढ़ागाछ,रतन कुमार शर्मा टेढ़ागाछ,विकास कुमार साह टेढ़ागाछ,मो0 अफाक टेढ़ागाछ शामिल है । एसपी कुमार आशीष ने बताया कि एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

error: Content is protected !!