Saaras News - सारस न्यूज़ - चुन - चुन के हर खबर, ताकि आप न रहें बेखबर

सोशल मीडिया में देशभर में हुए बहुचर्चित सोनू से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, एक कंपनी ने गिफ्ट में दिए लैपटाप।

सारस न्यूज टीम, नालंदा।

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान रविवार को नालंदा जिले के हरनौत के नीमाकोल पहुंचे। उन्होंने इन दिनों देशभर में सोशल मीडिया में छाए पांचवीं के छात्र सोनू कुमार से बात की। चिराग ने सोनू की पढ़ाई के लिए 30 हजार रुपये दिए। उन्होंने कहा कि ऐसी मदद जारी रहेगी। मौके पर जहानाबाद के पूर्व सांसद डा. अरुण कुमार भी मौजूद थे। चिराग पासवान ने कहा कि सोनू की उच्च शिक्षा दिलाए जाने तक पार्टी मदद करती रहेगी। इससे पहले चिराग नीमाकोल के बाजू में स्थित गांव पासवान नगर गए, जहां पर सोनू ट्यूशन देता था। वहां की महिला व पुरुषों ने अपनापन दिखाने के लिए चिराग पासवान को इस तरह घेर लिया कि सुरक्षा कर्मियों को हस्तक्षेप करना पड़ा।

वहीं दूसरी ओर समाजसेवी से राजनेता बने दंत चिकित्सक व जदयू नेता डा. धर्मेंद्र कुमार रविवार के दोपहर नीमाकोल पहुंचे और छात्र सोनू कुमार से मुलाकात की। उन्होंने सोनू से करीब एक घंटे बात की। उन्होंने उसके आइक्यू की जांच की। सोनू के जवाबों से संतुष्ट डा. धर्मेंद्र ने कहा कि हम पटना के एक प्रतिष्ठित निजी विद्यालय में नामांकन करवा देंगे। पढ़ाई सहित सभी खर्च उठाएंगे। उन्होंने सोनू से विद्यालय की शिक्षा व्यवस्था एवं शिक्षकों के ज्ञान की स्तर भी जानकारी ली। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि ऐसे कई उदाहरण मिलते हैं जब नेताओं ने या सेलिब्रिटी ने किसी बच्चे को पढ़ाई के लिए गोद लिया और आगे चलकर मुंह मोड़ लिया।

वहीं सोनू की पढ़ाई के लिए उसे टच स्क्रीन लैपटाप गिफ्ट किया गया है। पत्रकार अरुण कुमार मेहता की पहल पर पटना के लैपी वाला डाट कॉम की तरफ से रविवार को लैपटाप भेंट किया गया। लैपटाप देने पटना से लैपी वाला के प्रतिनिधि दीपू कुमार पहुंचे थे। सोनू लैपटाप पाकर बहुत खुश दिखा। उसने इससे संबंधित कई जानकारियां पूछीं। तत्काल ड्राइंग भी बनाकर पत्रकारों को दिखाया। इधर, पत्रकार अरुण कुमार मेहता ने सोनू की पढ़ाई के लिए क्राउड फंडिंग की भी शुरुआत की है। लोगों से एक रुपये देने की अपील अरुण ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

error: Content is protected !!