Saaras News - सारस न्यूज़ - चुन - चुन के हर खबर, ताकि आप न रहें बेखबर

सिलीगुड़ी पुलिस ने 143 किलो गांजा के साथ पिकअप वैन जब्त, वाहन मालिक गिरफ्तार दो फरार

Aug 25, 2021

बीरबल महतो, सारस न्यूज़, सिलीगुड़ी। 

सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस की आमबाड़ी-फालाकाटा चौकी की पुलिस ने 143 किलो गांजा बरामद कर एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया और एक पिकअप वैन भी जब्त की है। आरोपित का नाम विश्वजीत बर्मन बताया गया है। आरोपित को एनडीपीएस एक्ट की निर्धारित धाराओं के तहत बूक कर बुधवार जलपाईगुड़ी अदालत मे पेश किया गया है। पुलिस ने आरोपित की रिमांड अदालत से मांगा है।
गुप्त सूचना के आधार पर बीते मंगलवार की देर शाम न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत आमबाड़ी-फालाकाटा चौकी की पुलिस टीम ने शहर से सटे साहूडांगी मोड़ पर घात लगाए बैठे थे। सूचना के मुताबिक एक सफ़ेद रंग की पिक-अप वैन साहूडांगी पहुंची। मोड़ पर पुलिस टीम की भनक लगते ही चालक समेत सवार तीन लोग पिक-अप वैन को सड़क किनारे खड़ी कर भागने की कोशिश की। आमबाड़ी-फालाकाटा चौकी प्रभारी सजल राय के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने तीनों का पीछा किया। पुलिस ने एक को पकड़ने मे सफल हुई। जबकि दो लोग पुलिस के हाथ से बच निकले। इसके बाद चौकी प्रभारी सजल राय ने सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एसीपी(पूर्व-1) मनीष कुमार यादव को अभियान की पूरी जानकारी साझा की। जानकारी मिलते ही एसीपी मनीष कुमार यादव मौके पर पहुंचे। एसीपी की मौजूदगी मे पुलिस टीम ने पिक-अप वैन की तलाशी ली। पिक-अप वैन से 12 किलो 100 ग्राम गाँजा के 4, 10 किलो 100 ग्राम के 1, 12 किलो 200 ग्राम के 1, 12 किलो 300 ग्राम के 2 और 12 किलो के तीन पैकेट बरामद हुए।
वैन से बरामद कुल ग्यारह पैकेट से 143 किलो गांजा बरामद हुआ। पेपर और प्लास्टिक मे गाँजा भरकर पेपर से ढकने के बाद भूरे रंग के टेप से पूरे पैकेट को रैप कर वैन मे छिपा कर रखा गया था। जब्त गांजा मणिपुरी किस्म का बताया जा रहा है। बरामद गांजे की बाज़ार मूल्य दस लाख रुपये से अधिक आँकी जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित विश्वजीत बर्मन जब्त पिक-अप वैन का मालिक बताया जा रहा है। आरोपित कूचबिहार के शालछाड़ा गाँव का निवासी बताया गया है। मौके से फरार हुए आरोपितों की तलाश पुलिस ने शुरु किया है। पुलिस की माने तो जब्त गाँजा कूचबिहार से सिलीगुड़ी के लिए भेजा गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

error: Content is protected !!